Friday 20 March 2015

क्या राजनाथ सिंह सच्चे हिन्दू है?



भारतीय मुस्लिमों को राजनाथ सिंह से 'देशभक्ति' का प्रमाणपत्र लेने की ज़रुरत नहीं है, क्योंकि भारतीय स्वाधीनता आन्दोलन मे अंग्रेजी साम्राज्यवाद के खिलाफ लड़कर और सर कटाकर उन्होंने अपनी देशभक्ति को प्रमाणित किया है. देशभक्ति का सबूत तो राजनाथ सिंह और संघी गिरोह को इस देश को देना चाहिए, जिसके रिकॉर्ड मे केवल अंग्रेजों की चाटुकारिता ही लिखी है और दिया लेकर खोजने से भी जिसके पास 'नाम के लिए' भी कोई स्वाधीनता संग्राम सेनानी नहीं है.
 
राजनाथ सिंहजी, गुजरात के दंगों मे जिन मुस्लिमों को संघी गिरोह ने गाजर-मूली की तरह काटा था, क्या वे विदेशी थे? जो मुस्लिम युवक 'आतंकवादी' के आरोप मे तुम्हारी जेलों मे सड़ रहे है, जिन मुस्लिमों की जिन्दगी तुम्हारी सरकार और प्रशासन ने बर्बाद किया है क्या वे विदेशी थे? जिन मुस्लिमों के खिलाफ तुम्हारे गिरोह के लोगों ने अभियान चला रखा है, हिम्मत है तो उन्हें 'राष्ट्रविरोधी' करार दो. उस संघी दर्शन के खिलाफ सामने आओ, जो इस देश के मुस्लिमों को 'विदेशी' करार देकर नागरिकता से भी वंचित करने की बात कहता है.

कौन नहीं जानता कि असली आतंकवादी को तो तुमने हवाई जहाज मे बिठकर 'ससम्मान' विदेश भेजा था, और इस देश के मुस्लिमों को 'आतंकवादी, जेहादी आदि-आदि' करार दे रहे हो!!... और कौन नहीं जानता कि इस देश मे 'भगवा आतंकवाद' की पताका लहराने वाले तुम लोग ही हो!! हमें तुम्हारे हिन्दू होने पर ही संदेह है क्योंकि सच्चा हिन्दू कभी मुस्लिम विरोधी नहीं हो सकता..





No comments:

Post a Comment